मेसेज भेजें
होम उत्पादआम रेल इंजेक्टर टेस्ट खंडपीठ

शांत कॉमन रेल इंजेक्टर परीक्षक परीक्षण शोर ≤50dB परीक्षण वोल्टेज 0-1000V

शांत कॉमन रेल इंजेक्टर परीक्षक परीक्षण शोर ≤50dB परीक्षण वोल्टेज 0-1000V

  • शांत कॉमन रेल इंजेक्टर परीक्षक परीक्षण शोर ≤50dB परीक्षण वोल्टेज 0-1000V
शांत कॉमन रेल इंजेक्टर परीक्षक परीक्षण शोर ≤50dB परीक्षण वोल्टेज 0-1000V
उत्पाद विवरण:
संपर्क करें
विस्तृत उत्पाद विवरण
Test Mode: Manual/Automatic Product Name: Common Rail Injector Test Bench
Test Report: Printable Test Accuracy: 0.2%FS
Test Time: 0-99.99s Test Temperature: 0-200℃
Test Leakage: 0-999ml/min Test Voltage: 0-1000V
हाई लाइट:

कॉमन रेल डीजल इंजेक्टर परीक्षण मशीन

,

बिक्री के लिए कॉमन रेल परीक्षण बेंच

,

शांत कॉमन रेल इंजेक्टर परीक्षक

उत्पाद का वर्णन:

कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच एक शक्तिशाली और उन्नत कॉमन रेल नैदानिक उपकरण और इंजेक्टर परीक्षण मंच है जिसे पेशेवर इंजेक्टर सेवा तकनीशियनों की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।यह कॉमन रेल परीक्षण उपकरण 0-4000bar की एक व्यापक परीक्षण रेंज प्रदान करता है, 0-200°C, 0-1000V और 0-500ml/min, और सामान्य रेल ईंधन प्रणालियों के लिए इंजेक्टरों का परीक्षण और निदान करने के लिए एकदम सही है। इसके शक्तिशाली कार्यों और सटीक परीक्षण परिणामों के साथ,कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच किसी भी कार्यशाला के लिए एक अपरिहार्य उपकरण है जो कॉमन रेल प्रणाली के रखरखाव और मरम्मत में माहिर है.

कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच को इंजेक्टरों का परीक्षण और निदान करने का एक तेज़, सटीक और विश्वसनीय तरीका प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।पेशेवर तकनीशियनों को इंजेक्टर दोषों का जल्दी और सटीक रूप से पता लगाने और किसी भी सामान्य रेल प्रणाली समस्याओं का जल्दी से समाधान करने की क्षमता प्रदान करना. निर्मित डिस्प्ले परीक्षण परिणामों का स्पष्ट दृश्य प्रदान करता है, और सहज उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस तकनीशियनों के लिए डिवाइस को संचालित करना और इसकी विशेषताओं का अधिकतम लाभ उठाना आसान बनाता है।

The Common Rail Injector Test Bench is a highly reliable and accurate testing equipment that ensures professional technicians can quickly and accurately diagnose and repair injector faults in common rail systemsअपने व्यापक परीक्षण रेंज और सहज उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस के साथ,कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच किसी भी कार्यशाला के लिए सही विकल्प है जो कॉमन रेल प्रणाली के रखरखाव और मरम्मत में माहिर है.


विशेषताएं:

  • उत्पाद का नाम: कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच
  • परीक्षण मोडः मैनुअल/स्वचालित
  • परीक्षण दबावः 0-4000bar
  • परीक्षण गतिः 0-1000 बार/सेकंड
  • परीक्षण समयः 0-99.99 सेकंड
  • परीक्षण प्रवाहः 0-500 मिलीलीटर/मिनट
  • इंजेक्टर परीक्षण मंच
  • इंजेक्टर मूल्यांकन प्रणाली
  • सामान्य रेल निदान उपकरण

तकनीकी मापदंडः

पैरामीटर का नाम पैरामीटर मान
उत्पाद का नाम कॉमन रेल इंजेक्टर परीक्षण बेंच
परीक्षण वोल्टेज 0-1000V
परीक्षण तापमान 0-200°C
परीक्षण दबाव 0-4000बार
परीक्षण गति 0-1000bar/s
परीक्षण करंट 0-20A
परीक्षण सटीकता 0.2% एफएस
परीक्षण का समय 0-99.99s
परीक्षण रिपोर्ट मुद्रण योग्य

अनुप्रयोग:

कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच ️ इंजेक्टर मूल्यांकन प्रणाली

कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच एक इंजेक्टर मूल्यांकन प्रणाली है जिसे कॉमन रेल इंजेक्टरों के प्रदर्शन का सटीक और सटीक मूल्यांकन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह परीक्षण दबाव को मापने में सक्षम है,परीक्षण का समययह आसान डेटा हस्तांतरण और हेरफेर के लिए यूएसबी / आरएस 232 के माध्यम से एक इंटरफ़ेस प्रदान करता है।

कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच 0-4000 बार से परीक्षण दबाव, 0-99.99 सेकंड से परीक्षण समय और 0-999 मिलीलीटर/मिनट से रिसाव को सटीक रूप से मापने में सक्षम है।इससे इंजेक्टरों के प्रदर्शन का सटीक निदान करने और संभावित समस्याओं की पहचान करने में मदद मिलती हैएक विश्वसनीय और सटीक मूल्यांकन प्रणाली के साथ, इंजेक्टर प्रदर्शन समस्याओं का निवारण करना आसान हो जाता है।

कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच किसी भी वाहन रखरखाव सुविधा या मैकेनिक कार्यशाला के लिए एक आवश्यक उपकरण है।यह एक बहुमुखी और विश्वसनीय इंजेक्टर मूल्यांकन प्रणाली है जो इंजेक्टर प्रदर्शन समस्याओं की पहचान करने और तेजी से और सटीक रूप से निदान करने में मदद करती है.


अनुकूलन:

आम रेल इंजेक्टर परीक्षण बेंच के लिए अनुकूलित सेवा

हमारी कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच एक व्यापक इंजेक्टर मूल्यांकन प्रणाली है, जो विश्वसनीय कॉमन रेल परीक्षण उपकरण प्रदान करती है। इसमें यूएसबी/आरएस232 का टेस्ट इंटरफेस है,मैनुअल/ऑटोमैटिक का परीक्षण मोड, 0-20A का परीक्षण करंट, 0-4000bar का परीक्षण दबाव और 0.2% FS की परीक्षण सटीकता।

हमारे कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच को कॉमन रेल इंजेक्टर के प्रदर्शन को मापने और विश्लेषण करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।यह इंजेक्टरों का मूल्यांकन करने के लिए एक त्वरित और सटीक तरीका प्रदान करता है ताकि आप रखरखाव की लागत को कम कर सकें और इंजेक्टर के प्रदर्शन में सुधार कर सकें.

हम कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच के लिए अनुकूलित सेवा प्रदान करते हैं, ताकि आप अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए सबसे अच्छा समाधान प्राप्त कर सकें।


सहायता एवं सेवाएं:

कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच तकनीकी सहायता एवं सेवा

हम सामान्य रेल इंजेक्टर परीक्षण बेंच के लिए तकनीकी सहायता और सेवा प्रदान करते हैं। हमारी तकनीकी सहायता टीम दिन में 24 घंटे उपलब्ध है,सप्ताह में सात दिन आपके किसी भी प्रश्न या समस्या के लिए सहायता करने के लिए.

हम कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच का सही तरीके से उपयोग और रखरखाव करने के बारे में ऑनसाइट प्रशिक्षण और निर्देश प्रदान करते हैं।हमारा प्रशिक्षण आपकी विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अनुकूलित है और यह सुनिश्चित करता है कि आप अपने परीक्षण बेंच से अधिकतम लाभ प्राप्त करें.

हम कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच के लिए एक व्यापक वारंटी कार्यक्रम भी प्रदान करते हैं। हमारी वारंटी एक वर्ष की अवधि के लिए भागों और श्रम को कवर करती है,और किसी भी आवश्यक मरम्मत के लिए निः शुल्क शिपिंग शामिल है.

यदि आपके कोई प्रश्न हैं या आपको तकनीकी सहायता की आवश्यकता है, तो कृपया किसी भी समय हमसे संपर्क करें। हम आपकी कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच से अधिकतम लाभ उठाने में आपकी सहायता करने के लिए तत्पर हैं।


पैकिंग और शिपिंगः

कॉमन रेल इंजेक्टर परीक्षण बेंच के लिए पैकेजिंग और शिपिंग

कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच के लिए, हम उत्पाद के सुरक्षित आगमन को सुनिश्चित करने के लिए सबसे विश्वसनीय और सुरक्षित पैकेजिंग सामग्री का उपयोग करते हैं।निम्नलिखित आम रेल इंजेक्टर परीक्षण बेंच के लिए पैकेजिंग और शिपिंग प्रक्रिया है.

  • कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच को फोम पैडिंग में सुरक्षित रूप से रखा जाता है और फिर प्लास्टिक में लपेटा जाता है।
  • फिर शिपिंग के दौरान किसी भी झटके या कंपन से बचाने के लिए उत्पाद को एक मजबूत बॉक्स में रखा जाता है।
  • बक्से को टेप से सील किया जाता है और यह सुनिश्चित करने के लिए लेबल लगाया जाता है कि इसे परिवहन के दौरान नहीं खोला जा सके।
  • तब एक विश्वसनीय और सुरक्षित कूरियर सेवा का उपयोग करके बॉक्स भेज दिया जाता है।

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:

कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच प्रश्न और उत्तर
  • प्रश्न: कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच क्या है?

    A:एक कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच एक विशेष उपकरण है जिसका उपयोग कॉमन रेल ईंधन इंजेक्शन प्रणालियों के प्रदर्शन का परीक्षण करने के लिए किया जाता है।यह इंजेक्टर के साथ समस्याओं का निदान करने और इष्टतम प्रदर्शन के लिए ईंधन प्रवाह दर में हेरफेर करने के लिए बनाया गया है.

  • प्रश्न: कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच का उपयोग करने के क्या लाभ हैं?

    A:कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच कॉमन रेल ईंधन इंजेक्शन प्रणालियों के परीक्षण और निदान के लिए एक व्यापक समाधान प्रदान करते हैं। वे इंजेक्टरों और ईंधन प्रवाह दर दोनों का परीक्षण करने में सक्षम हैं.इसके अतिरिक्त, वे इष्टतम प्रदर्शन के लिए ईंधन प्रवाह दर में आसानी से हेरफेर करने की अनुमति देते हैं।

  • प्रश्न: कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच की विशेषताएं क्या हैं?

    A:कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच में कई प्रकार की जटिल सुविधाएं हैं, जो कॉमन रेल ईंधन इंजेक्शन सिस्टम के परीक्षण और निदान को आसान और अधिक सटीक बनाने के लिए डिज़ाइन की गई हैं।इन विशेषताओं में एक उन्नत इंटरफ़ेस शामिल है, डेटा लॉगिंग क्षमताओं, और समायोज्य ईंधन प्रवाह दर नियंत्रण।

  • प्रश्न: मैं कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच का उपयोग कैसे करूं?

    A:एक कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच का उपयोग करना अपेक्षाकृत सरल है। उपयोगकर्ता को बस इंजेक्टर को परीक्षण बेंच से जोड़ने की आवश्यकता है,तो किसी भी समस्याओं का निदान करने के लिए उन्नत इंटरफ़ेस का उपयोग करें और इष्टतम प्रदर्शन के लिए ईंधन प्रवाह दर में हेरफेर.

  • प्रश्न: किस प्रकार की कॉमन रेल ईंधन इंजेक्शन प्रणालियों का परीक्षण कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच से किया जा सकता है?

    A:कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच को सभी प्रकार के कॉमन रेल ईंधन इंजेक्शन सिस्टम के साथ काम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें डीजल और पेट्रोल दोनों सिस्टम शामिल हैं।


सम्पर्क करने का विवरण
WUXI ADM TECHNOLOGY DEVELOPMENT CO.,LTD

व्यक्ति से संपर्क करें: yeming

दूरभाष: +8613961830297

हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें
सर्वश्रेष्ठ उत्पादों
अन्य उत्पादों
आम रेल टेस्ट उपकरण

एडीएम 8725 कॉमन रेल सिस्टम टेस्ट उपकरण, विभिन्न आम रेल इंजेक्शन और पंपों के परीक्षण के लिए

18.5 केडब्ल्यू 2000 बाड़ आम रेल सिस्टम टेस्ट बेंच, विभिन्न प्रकार के सामान्य रेल इंजेक्टरों और पंप्स के परीक्षण के लिए

ADM825,2500Bar, 15 / 18.5 / 22Kw, कॉमन रेल सिस्टम टेस्ट बेंच

एडीएम 8725, बॉश / डेंसो / डेल्फी / कममिन / कैटरपुलर इंजेक्टर और पंपों के लिए सामान्य रेल टेस्ट उपकरण,,

आम रेल इंजेक्टर टेस्ट खंडपीठ

सामान्य रेल इंजेक्टरों के परीक्षण के लिए बड़े परीक्षण डेटा के साथ आम रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच

बॉश, डेल्फी, डेल्फी कॉमन रेल इंजेक्टर टेस्ट बेंच, अलग-अलग रेल इंजेक्टरों के परीक्षण के लिए

HEUI टेस्ट बेंच, 4KW, टच स्क्रीन ऑपरेशन, प्रिंटिंग टेस्ट परिणाम।

विभिन्न आम रेल इंजेक्टरों का परीक्षण, रिसाव का परीक्षण और स्थिति, प्रवाह मीटर को देखते हुए

ईंधन पंप परीक्षण बेंच

विभिन्न पंपों के परीक्षण के लिए एडीएम 720 मैकेनिकल ईंधन पम्प टेस्ट बेंच

एडीएम 600, मैकेनिकल ईंधन पम्प टेस्ट बेंच, विभिन्न प्रकार के ईंधन पंपों के परीक्षण के लिए विकल्प के लिए छह प्रकार के आउटपुट पावर

एडीएम 700, ईंधन पंप टेस्ट बेंच, ईंधन पंपों के परीक्षण के लिए, विकल्प के लिए छह प्रकार के आउटपुट पावर

यूरोपीय संघ / ईयूपी के परीक्षण के लिए एडीएम ईयूआई / ईयूयूपी परीक्षक (बिना टेस्ट बेंच), कंबोड और नियंत्रक और विशिष्ट सामान

एक बोली का अनुरोध
गोपनीयता नीति | चीन अच्छा गुणवत्ता आम रेल टेस्ट उपकरण आपूर्तिकर्ता. © 2014 - 2024 commonrail-testbench.com. All Rights Reserved.